Blog single photo

बेहद खास है प्रियंका का डायमंड वाला मंगलसूत्र, खासियत जानकर हैरान हो जाएंगे आप !

हाल ही में प्रियंका के मंगलसूत्र की तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में पीसी का मंगलसूत्र साफ नजर आया है। अब आपको पीसी के मंगलसूत्र के बारे में बताते हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (6 दिसंबर): प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की ग्रांड वेडिंग 1 औऱ 2 दिसंबर को जोधपुर में हुई है। दोनों ने हिंदू और क्रश्चियन वेडिंग की है। बीते कल ही दोनों ने दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया है। दोनों के रिसेप्शन खास मेहमान बनकर पीएम नरेंद्र मोदी आए थे। इसके अलावा दोनों के रिसेप्शन में इनके सिर्फ परिवार वाले मौजूद रहे हैं। दोनों की इस शादी की चर्चा हर तरफ हुई है। 36 साल की प्रियंका से 26 साल के निक जोनस की शादी की तारीफें हॉलीवुड में भी खूब हुई है। विदेशी मीडिया भी दोनों इस भव्य शादी को देख मंत्रमुग्ध हो गई है। 

हाल ही में प्रियंका के मंगलसूत्र की तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में पीसी का मंगलसूत्र साफ नजर आया है। अब आपको पीसी के मंगलसूत्र के बारे में बताते हैं। प्रियंका के वेडिंग आउटफिट्स की तरह उनका मंगलसूत्र भी बेहद खास रहा है। प्रियंका का मंगलसूत्र सब्यसांची ने ही डिजाइन किया था। 

आपको बता दें कि प्रियंका का नीओ-ट्रैडिशनल मंगलसूत्र है। एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें प्रियंका अपने मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती दिख रही है। देखने में प्रियंका का मंगलसूत्र बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। प्रियंका का डायमंड मंगलसूत्र काफी स्टाइलिश और यूनिक है। इस मंगलसूत्र की एक और खास बात है। इस गोल्ड चेन मंगलसूत्र को डायमंड ड्रॉप सोलिटेयर, गोल्ड और ब्लैक बीड्स के साथ डिजाइन किया गया है। इस मंगलसूत्र की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि प्रियंका ने अपनी शादी के आउटफिट्स को बेहद खास तरीके से चुना है। 

हिंदू वेडिंग में प्रियंका के लंहगे को जहां सब्यसांची ने बनाया है तो वहीं क्रिश्चियन वेडिंग में उन्होने राल्फ लोरेन का व्हाइट गाउन पहना। इसके साथ ही गाउन पीसी ने 75 फुट लंबा व्हेल भी कैरी किया। प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि, मैं अपनी शादी में सबसे लंबा व्हेल चाहती थी। जो कि मुझे मिला भी। खैर अब प्रियंका शादी करके बेहद खुश है।

pc- google

NEXT STORY
Top