प्रियंका जग्गा ने लगाएं सलमान पर यह गंभीर आरोप

मुंबई (27 दिसंबर): बिग बॉस के घर से आने के बाद प्रियंका जग्गा ने सलमान और शो के मेकर्स पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। प्रियंका 6 मिनट के लिए फेसबुक पर लाइव आईं और भड़कते हुए कई बातें फैन्स से शेयर की। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि सलमान की नाराजगी का कारण क्या है? प्रियंका ने फैन्स से कहा कि सलमान खान सिर्फ इसलिए उनसे नाराज हुए, क्योंकि वे दूसरे हाउसमेट्स के साथ उनके बर्थडे के लिए तैयार किए जा रहे सरप्राइज परफ़ॉर्मेंस में हिस्सा नहीं ले रही थीं। हालांकि, बाद में प्रियंका ने अपना लाइव वीडियो डिलीट कर दिया।

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था जब किसी प्रतियोगी को शो के होस्ट सलमान खान ने निकाला हो। बिग ब़ॉस के घर से बाहर आते ही प्रियंका ने फेसबुक पर एक वीडियो डालकर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि अब वो वीडियों डिलीट हो चुका है, लेकिन प्रियंका के कई फॉलोवर्स ने इसे शेयर किया है। प्रियंका और उसके परिवार वाले शो से इस तरह निकाले जाने से काफी नाराज है। प्रियंका के भाई समीर जग्गा ने इस बात का खुलासा किया कि घर के अंदर प्रियंका को मिसकैरेज हो गया था। इसका मतल ये है कि प्रियंका प्रेग्नेंट थीं।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में भी समीर जग्गा ने कहा कि मिसकैरिज के बाद प्रियंका की तबियत बहुत खराब थी। इसीलिए उन्होंने गायनकोलॉजिस्ट की मांग की थी। लेकिन उनकी एक भी बात नहीं सुनी गई। प्रियंका की बातों से भी ये जाहिर हो गया है कि बिग बॉस के घर में उन्हें जो मेडिकल सुविधाएं मिलनी चाहिए थी वो मिल नहीं रही थी, लिहाजा वो घर से बाहर आना चाहती थी।

प्रियंका जग्गा की मानें तो मेकर्स प्रियंका को सलमान खान के जन्मदिन के लिए डांस परफॉर्मेंस देने को मजबूर कर रहे थे। लेकिन प्रियंका ने ब्लीडिंग के चलते डांस करने से मना कर दिया था। प्रियंका के मुताबिक सलमान उनसे इस बात से नाराज थे कि वो दूसरे हाउसमेट्स के साथ उनके बर्थडे के लिए तैयार किए जा रहे सरप्राइज परफॉर्मेंस में हिस्सा नहीं ले रही थीं। प्रियंका जग्गा ने बिग बॉस के घर की कई सच्चाईयों को बयां किया है। साथ ही वो ये कहने की भी कोशिश कर रही है बिग बॉस से उन्हें निकाला नहीं गया बल्कि वो जानबूझकर निकली है। बिग बॉस के घर में इस साल प्रियंका जग्गा नाम की इस प्रतिय़ोगी ने खूब बखेरा खड़ा किया। प्रियंका ने घर के भीतर दूसके घरवालों ने ना सिर्फ गाली गलौज की बल्कि वो जरूरत से ज्यादा एग्रेसिव रही।

प्रियंका प्रेंगेट थी और ये बात उन्होंने बिग बॉल से छुपाई। बिग बॉस के निय़म के मुताबिक कोई भी गर्भवती महिला इस हालत में शो का हिस्सा नहीं बन सकती, लेकिन प्रियंका ने शो में बने रहने के लिए झुठ बोला। हालांकि इस मामले में उनका ये कहना है कि सलमान और बिग बॉस ऑर्गेनाइजर्स ने उन्हें शो से एवीक्शन के बाद भी शो में दुबारा भेजा। बिग बॉस सीजन 10 भले ही टीआरपी के मामले में टीवी के टॉप टेन शोज में भी जगह नहीं बना पा रहा। कहां तो ये भी जा रहा है कि शो में हंगामा, गाली गलौज, सलमान का प्रतियोगियों पर जरूरत से ज्यादा नाराज होना, ये सब शो की विजुअरशिप बढ़ाने का ड्रामा है।