प्रेग्नेंट थीं प्रियंका, ‘बिग बॉस’ के घर में हुआ मिसकैरेज

मुंबई (26 दिसंबर): बिग बॉस के घर से प्रियंका जग्गा बाहर हो गई हैं लेकिन उनको लेकर उनके भाई समीर जग्गा ने खुलासा किया है कि प्रियंका प्रेगनेंट थी और 'बिग बॉस'के घर में उनका मिसकैरेज हो गया था, वो बीमार थीं, इसलिए शो से बाहर आई हैं।

समीर के मुताबिक प्रियंका ने अपने सेहत के बारे बिग बॉस को जानकारी दे दी थी। बावजूद इसके मेकर्स चाहते थे कि वे सलमान कहना के बर्थडे के लिए स्पेशल परफ़ॉर्मेंस का हिस्सा बनें। लेकिन प्रियंका ने ब्लीडिंग की वजह से डांस करने से इनकार किया था। उनके मुताबिक, प्रियंका टास्क करने की कंडीशन में नहीं थीं, फिर भी उन्हें वह करने को कहा गया। उन्होंने यह भी कहा कि ‘बिग बॉस’ का घर बहुत गंदी जगह है,पूरे घर में चूहे घूमते रहते हैं। प्रियंका इसे लेकर भी विरोध कर रही थीं।

गौरतलब है कि जब लास्ट वीक में प्रियंका का दूसरे कंटेस्टेंट्स से झगड़ा हुआ, तब प्रियंका ने चिल्लाते हुए कहा था कि उन्हें ब्लीडिंग हो रही है। शुक्रवार को वीकेंड का वार की शूटिंग के दौरान जब सलमान ने प्रियंका से कहा कि 'बिग बॉस' के घर में सबसे ज्यादा एग्रेसिव और गाली-गलौंच करने वाली वे ही हैं तो उन्होंने पलटकर जवाब दिया था कि वो और करूंगी। प्रियंका का इतना कहना था कि सलमान भड़क गए। उन्होंने पहले चेतावनी दी कि उनके साथ वे इस लहजे में बात नहीं कर सकतीं। लेकिन प्रियंका नहीं मानीं। वे अपनी जगह से उठीं और चिल्लाने लगीं कि उन्हें इस घर में नहीं रहना। सलमान ने एक बार फिर उन्हें समझाया कि उनका यह ड्रामा उनके सामने नहीं चलेगा। फिर भी प्रियंका बहस करती रहीं। बाद में सलमान ने उन्हें घर से निकलने का आदेश दे दिया।