Blog single photo

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को पढ़ाया राष्ट्रवाद का पाठ

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस और बीजेपी किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहती है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर लगातार हमलावर हो रहीं हैं। कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे (BJP) लोग खुद को राष्ट्रवादी कहते हैं, अगर राष्ट्रवादी हैं, तो देश के सारे शहीदों का सम्मान कीजिए। अगर राष्ट्रवादी हैं, तो चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिंदुस्तान की बात करिए। इस रैली को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया। यहां से कांग्रेस ने राज बब्बर को टिकट दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 अप्रैल): लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस और बीजेपी किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहती है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर लगातार हमलावर हो रहीं हैं। कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे (BJP) लोग खुद को राष्ट्रवादी कहते हैं, अगर राष्ट्रवादी हैं, तो देश के सारे शहीदों का सम्मान कीजिए। अगर राष्ट्रवादी हैं, तो चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिंदुस्तान की बात करिए। इस रैली को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया। यहां से कांग्रेस ने राज बब्बर को टिकट दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि ‘भाजपा को हिन्दुस्तान युवा, किसान और जवान की बात करनी चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि आप उनके लिए क्या करने जा रहे हैं। महिलाओं को बताएं कि आप उनके लिए क्या करने जा रहे हैं। किसानों के लिए क्या योजनाएं बनाईं।’

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि “आप लोकतंत्र को नष्ट करने का प्रयास क्यों करते है। अगर आप राष्ट्रवादी है तो जनता की आवाज को दबाना क्यों चाहते है। जब जनता आपसे सवाल करती है तो आपको खुश होना चाहिए। इसके बजाए आप जनता की आवाज को दबाना चाहते हैं। आप जनता का नमन करिए अगर आप राष्ट्रवादी है।” 

इससे पहले कांग्रेस ने सोमवार को यूपी के फतेहपुर सीकरी से अपने न्याय रथ का आरंभ किया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर अमीरों का कर्ज माफ कर उन्हें फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों को कर्ज चूक के मामले में जेल नहीं भेजा जाएगा। साथ ही उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि प्रचार के लिए इतना पैसा कहां से आ रहा है. वहीं, राहुल से पहले प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रवाद की याद दिलाते हुए पूछा कि अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो पाकिस्तान की नहीं हिंदुस्तान की बात कीजिए।

Tags :

NEXT STORY
Top