प्रियंका का पीएम मोदी पर हमला, क्या यूपी को किसी बाहरी को गोद लेने की जरूरत है?

नई दिल्ली ( 17 फरवरी ): उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में आज पहली बार प्रियंका गांधी चुनाव के मैदान में नजर आईं। प्रियंका गांधी ने अपने भाई और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया। आपको बता दें कि यूपी में काग्रेंस और एसपी के गठबंधन में प्रियंका गांधी ने अहम भूमिक निभाई है। इस विधानसभा चुनाव में पहली बार प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया।

प्रियंका गांधी के निशाने पर सीधे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए प्रियंका ने कहा कि उन्होंने कहा कि मैं यूपी का गोद लिया हूं बेटा हूं, क्या यूपी को किसी बाहरी व्यक्ति को गोद लेने की जरुरत है?

प्रियंका ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां का नौजवान नेता बन सकता है, क्योंकि उनमें इतनी योग्यता है। प्रियंका गांधी ने कहा कि जब मोदी ने यूं ताली बजाकर नोटबंदी की और महिलाओं की बचत को बाहर फिंकवा दिया यह भी तो महिलाओं पर अत्याचार है। पीएम ने बहुत खोखले वादे किए हैं, तीन साल से सरकार में हैं, वाराणसी के लिए कुछ नहीं किया। जब राजीव गांधी पीएम थे, तो अमेठी का बहुत विकास किया था। उन्होंने कहा कि विकास क्या चीज होती है ये अमेठी की जनता से पूछें पीएम मोदी।

यूपी के रायबरेली में चुनाव प्रचार के मकसद से प्रियंका गांधी वाड्रा अपने भाई कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पहुंचीं। इस मौके पर राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर कटाक्ष किया। लोगों को संबोधित करते वक्त प्रियंका गांधी पुराने अंदाज में नजर आ रही थीं।