Blog single photo

शहीद की बेटी बोली डॉक्टर बनना चाहती हूं, प्रियंका गांधी ने कहा- मैं पूरी मदद करूंगी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए उन्नाव जिले के अजीत कुमार आजाद की बेटी ईशा से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फोन पर बात की है। ईशा ने प्रियंका को बताया कि वह बड़ी होकर ड

                                                                   Image Source: Google

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 फरवरी):  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए उन्नाव जिले के अजीत कुमार आजाद की बेटी ईशा से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फोन पर बात की है। ईशा ने प्रियंका को बताया कि वह बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती है। इस पर प्रियंका गांधी ने कहा, 'हम प्रॉमिस करते हैं कि हम आपकी मदद करेंगे। 

ईशा ने बताया कि कांग्रेस नेता अन्नू टंडन ने प्रियंका गांधी से बातचीत करवाई। उन्होंने मुझे डॉक्टर बनाने का वादा किया है। वहीं शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा कि प्रियंका गांधी ने जो भरोसा मेरे परिवार के प्रति किया है, उससे इस दुख की घड़ी में इम लोगों को सदमे से उभरने में मदद मिलेगी। 

उन्नाव के लोक नगर के रहने वाले अजीत कुमार आजाद गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए। अजीत कुमार आज़ाद सीआरपीएफ बटालियन 115 में तैनात थे। शहीद पिता की बेटी सरकार से कार्रवाई की मांग उठा रही है। बताया जा रहा है कि शहीद जवान रविवार को ही कश्मीर के लिए रवाना हुआ था। लेकिन परिवार वालों को क्या पता था कि उनका भाई, बेटा, पति और पिता अब लौटकर वापस नहीं आएगा। पति की शहादत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास होकर गिर गईं, मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं. शहीद जवान के दो बेटियां भी हैं। 

गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था। काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं, जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे। आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। 

Tags :

NEXT STORY
Top