मोदी को मेरे परिवार के बारे में बात करने की सनक है-प्रियंका गांधी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 अप्रैल): लोकसभा चुनाव के लिए तीन चरण का मतदान हो चुका है और अब बारी चौथे चरण की है। 29 अप्रैल को देश के 9 राज्यों की कुल 71 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाने हैं, जिसमें बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान अहम हैं। इस बीच आज नेताओं का प्रचार भी जारी रहेगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वी राज्यों में तीन रैलियां करेंगे वहीं राहुल गांधी की भी आज उत्तर प्रदेश में जनसभाएं हैं। इस बीच कांग्रेस की महसचिव प्रियंका गांधी मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी जी को एक सनक है कि ये मेरे परिवार के बारे में ही बात करते रहते हैं। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में प्रियंका ने कहा कि पीएम का आधे से ज्यादा भाषण सिर्फ मेरे परिवार पर केंद्रित होता है, वह सिर्फ नेहरू जी और इंदिरा जी के बारे में बात करते हैं।

प्रियंका बोलीं कि अगर इनका 50 फीसदी भाषण देखें तो उसमें सिर्फ नेहरू जी ने ये किया, इंदिरा जी ने ये किया की बात होती है. लेकिन खुद ने 5 साल में क्या किया, ये नहीं बताएंगे। 

आपको बता दें कि इस चरण में 9 राज्य की 71 लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होंगे। इनमें बिहार की पांच, जम्मू-कश्मीर की एक, झारखंड की तीन, मध्यप्रदेश 6, महाराष्ट्र 7, ओडिशा 6, राजस्थान-13, उत्तर प्रदेश 13 और पश्चिम बंगाल की 8 सीटें शामिल हैं।