मुझे करने हैं ढेर सारे बच्चे, है 'Mr Right' की तलाश : प्रियंका

 

नई दिल्ली (30 जुलाई) :  प्रियंका चोपड़ा ऐसी शख्सियत हैं कि एक बार जो ठान लेती हैं वो करके ही छोड़ती हैं। इसका सबूत है उनका हाल में इंटरनेशनल स्टार की पहचान बनाना। अमेरिकन स्पाई थ्रिलर टीवी सीरीज Quantico हो या हालिवुड में डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' हर जगह प्रियंका को अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराना आता है।

 प्रियंका का कहना है कि वह एक दायरे में ही सीमित नहीं रहना चाहतीं। बकौल प्रियंका, “मैं ऐसा कोई भी शो नहीं करना चाहती जिससे मैं मुझे प्रतिभा दिखाने का मौका ना मिले। मैं भारत की एक लीडिंग एक्ट्रेस में से हूं, इसलिए चाहती हूं जहां भी काम करुं वहां भी यह झलके।”

 क्वांटिको शो में एक एफबीआई एजेंट का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी एएफपी को अपनी भविष्य योजनाओं के बारे में बताया। प्रियंका ने कहा कि कुछ भी हो जाए वो बच्चों के मामले में बिलकुल समझौता नहीं करेंगी और उन्हें ढेर सारे बच्चे करने हैं। प्रियंका ने कहा, “मैं हॉलीवुड में भी अपने पांव जमाना चाहती हूं। इसके साथ ही मुझे बच्चों के मामले में भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करना। मुझे ढेर सारे बच्चे करने है, हालांकि अभी तक मुझे मिस्टर राइट की तलाश है।”