Blog single photo

पहली सालगिरह पर प्रियंका-निक ने स्पेशल अंदाज में एक दूसरे को किया विश

यंका चोपड़ा (Priyanka chopra) निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को एक साल हो गया है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) पिछले साल दिसंबर के दिन एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (2 दिसंबर):  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को एक साल हो गया है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) पिछले साल दिसंबर के दिन एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने जोधपुर में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रियंका और निक ने फिर से प्यार का इजहार किया। दोनों ने कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और एक-दूसरे को अनोखे अंदाज में विश किया है। 

प्रियंका चोपड़ा ने निक को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। प्रियंका ने लिखा है, 'मेरा वादा...तब...आज और हमेशा। तुमने मुझे खुशियां, सम्मान, बैलंस, एक्साइटमेंट, पैशन...सारी चीजें एक ही पल में दे दी... मुझे ढूंढने के लिए शुक्रिया... पहली ऐनिवर्सरी मुबारक हो पतिदेव @nickjonas और आप सबके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आपका भी शुक्रिया। हम बेहद खुश हैं।

प्रियंका के साथ-साथ निक ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका को सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है, एक साल पहले हम हमेशा के लिए एक दूसरे के हुए। हालांकि यह हमेशा अभी ज्यादा दूर नहीं आया है। मैं आपको अपने दिल से प्यार करता हूं प्रियंका शादी की सालगिरह मुबारक।

याद दिला दें कि पिछले साल 1 दिसंबर को दोनों ने ग्रैंड शादी की तैयारिया की थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को देखा गया था। तीन दिनों तक आयोजित इस शादी के समारोह में उनके घरवाले और करीबी दोस्त मौजूद थे। प्रियंका और निक ने पहले हिंदू और फिर क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। जितने उत्साहित प्रियंका और निक थे अपनी शादी को लेकर उतने ही फैन्स भी दिखे। उन्हें पल-पल अपने चहेते स्टार्स की शादी की तस्वीरें मिल रही थीं और यह किसी ट्रीट से क्या कम है।

Tags :

NEXT STORY
Top