प्रियंका चोपड़ा के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें सच्चाई

नई दिल्ली (13 जुलाई): सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा के साथ छेड़छाड़ की कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में बताया गया है कि प्रियंका विदेश में एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई थी, तभी एक लड़के ने पीछे से आकर उनको जबरन पकड़ लिया।


यहीं नहीं यहां पर लिखा है कि जब वह लड़का प्रियंका के साथ ऐसा व्यवहार कर रहा था तो वहां पर काफी लोग मौजूद थे और वह यह सबकुछ चुपचाप बैठकर देखते रहे। हालांकि जब न्यूज 24 ने इन तस्वीरों की स्चाई जानने का प्रयास किया तो हमारे सामने जो बातें आई, वह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।


सच्चाई के अनुसार, प्रियंका इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ की शूटिंग कर रही है। दो दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में चल रही थी, जिसकी कुछ तस्वीरें अब इंटरनेट पर लीक हो गई हैं और ये वहीं तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड एक्टर ऐडम डिवाइन पीछे से पकड़े हुए हैं।

दरअसल ये उस सीन की शूटिंग की तस्वीरें हैं जिसमें प्रियंका चोपड़ा खा रही होती हैं और उनके गले में कुछ अटक जाता है। इसके बाद एक्टर ऐडम डिवाइन उन्हें पकड़ते हैं और उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं। यही तस्वीरें प्रियंका से छेड़छाड़ की बताकर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।