प्रियंका चोपड़ा के बारे में उनके एक्स मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई (3 अप्रैल): प्रियंका चोपड़ा के बारे में उनके एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ''आज पीसी (प्रियंका चोपड़ा) मजबूत दिखती होंगी, लेकिन अपने स्ट्रगल के दिनों में वे काफी कमजोर थीं। उन्होंने दो-तीन बार सुसाइड की कोशिश की थी, लेकिन मैंने उन्हें किसी तरह रोका था।''

प्रियंका के एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू ने उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी किए दावे। जाजू ने प्रियंका के स्ट्रगल के दिनों की कई बातों का खुलासा किया। कथित एक्स-ब्वॉयफ्रेंड असीम मर्चेन्ट के साथ रिश्ते और झगड़े का दावा किया। उन्‍होंने ट्वीट किया, ''रोज पीसी और असीम में झगड़ा होता था। रात को 2-2, 3-3 बजे रोते हुए मुझे फोन करती और मैं उसे चुप कराता था।

जाजू ने फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली लड़कियों के हालात को लेकर कई ट्वीट किए। उन्‍होंने ट्वीट किया, ''टीवी और फिल्म एक्ट्रेस के मुंबई में अकेले रहने से टेंशन वाले टाइम में फैमिली का कोई भी मॉरल सपोर्ट करने वाला नहीं रहता है। मुंबई में जन्मी, पली-बढ़ी लड़कियां छोटे शहर से आने वाले लड़कियों से अलग होती हैं। वे ज्यादा स्ट्रॉन्ग होती हैं।'' शुक्रवार को बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाले प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड कर लिया था।

बताया जाता है कि प्रियंका ने अपने करिअर के शुरुआती दिनों में जाजू को अपना मैनेजर रखा था। प्रियंका का जाजू के साथ बहुत पहले झगड़ा हो चुका है। कुछ साल पहले जाजू के खिलाफ प्रियंका के पिता ने केस किया था। अपनी बेटी की प्राइवेसी में दखल देने का आरोप लगाया था। इस मामले में 67 दिनों तक जाजू को जेल में बिताने पड़े थे।