अपनी शादी में हेलिकॉप्टर से एंट्री मारेंगी प्रियंका चोपड़ा, निक भी होंगे साथ !

न्यूज 24 ब्यूरो,नई दिल्ली (25 नवंबर): बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को भव्य बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। वेडिंग वेन्यू में अपनी एंट्री को भी वह हटके बनाना चाहती हैं। खबरों की मानें तो वह अपनी शादी में जोधपुर के उम्मैद भवन में चॉपर से एंट्री लेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड की देसी गर्ल उदयपुर में लैंड होंगी और वहां से उम्मैद भवन के लिए चॉपर लेंगी। अखबार को सूत्र ने बताया कि इस खबर को मेवाड़ हेलिकॉप्टर सर्विसेज के प्रतिनिधि ने कंफर्म किया है। 



सूत्र ने अखबार को बताया- 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए सिर्फ एक हेलिकॉप्टर की बुकिंग हुई है। प्रियंका उदयपुर में हेलिकॉप्टर में सवार होंगी और हेलिकॉप्टर सीधे 29 नवंबर को उम्मैद भवन में लैंड होगा। 3 दिसंबर को वह हेलिकॉप्टर से ही उदयपुर वापस आएंगी। अभी तक हमें उन लोगों का नाम नहीं पता चला है जो उदयपुर से हेलिकॉप्टर से जाएंगे। हो सकता है निक जोनस भी उनके साथ हों। इसी हेलिकॉप्टर को जोधपुर एयरपोर्ट से उम्मैद भवन लाने के लिए भी बुक किया गया है। हेलिकॉप्टर मेहमानों को लाने के लिए 5-6 राउंड लगाएगा। 

निक गुरुवार की शाम को दिल्ली आए थे। प्रियंका दिल्ली में 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका ने निक संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''वेलकम होम बेबी।''कपल और उनका परिवार पूरे हफ्ते संगीत के लिए रिहर्सल करेगा। खबरों के मुताबिक, संगीत को गणेश हेगड़े कोरियोग्राफ करेंगे।

प्रियंका और निक का वेडिंग सेलिब्रेशन 29 नवंबर से शुरू हो जाएगा। पहले मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद संगीत होगा। मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी भी रखी जाएगी। 1 दिसंबर को हल्दी की रस्म होगी और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक पति-पत्नी बन जाएंगे। 3 दिसंबर को दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे।