प्रियंका 40 दिन के लिए आ रही हैं भारत, कमाएंगी 100 करोड़!

नई दिल्ली (26 मई) :  प्रियंका जब काम से ब्रेक लेती हैं तो क्या करती हैं? और काम? जब ऐसी ख़बर आई कि प्रियंका चोपड़ा विदेश में अपने व्यस्त शेड्यूल को पूरा करने के बाद 40 दिन के लिए भारत आ रही हैं तो कोई भी यही अंदाज़ लगा सकता है कि वो यहां ब्रेक में चिल करने के लिए आ रही हैं। लेकिन आपका अंदाज़ गलत है।  

अमेरिकी टीवी सीरियल क्वांटिको के अगले सीज़न की शूटिंग और हॉलिवुड में अपनी डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क से पहले प्रियंका को ब्रेक मिला है। बता दें कि बीते 10 महीने से प्रियंका विदेश में अपने असाइनमेंट्स में व्यस्त थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका के भारत में 40 दिन भी बहुत व्यस्त रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका ने 24 एडवरटाइजिंग कैम्पेन्स को साइन किया है। ये सभी अगले महीने से शूट किए जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इन 40 दिनों में प्रियंका की 100 करोड़ कमाई होने का अनुमान है।

प्रियंका को बॉलिवुड में भी अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए फैसला लेना है। प्रियंका ने कहा, "मुझे बॉलिवुड में अगली फिल्मों के बारे में भी तय करना है। मेरे टीवी शो क्वांटिको के अगले सीज़न की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। 'बेवॉच' के पोस्ट प्रोडक्शन पर भी काम होना है। मेरे पास सीमित वक्त है। मुझे बॉलिवुड से कई दिलचस्प ऑफर मिले है। तो मेरे लिए ये तय करना मुश्किल होगा कि किसे मैं नहीं चुनूं।"   

बता दें कि प्रियंका के उस बयान ने भी हाल में काफ़ी सुर्खियां बटोरीं जिसमें उन्होंने कहा था कि वो बॉन्ड गर्ल नहीं बल्कि खुद जेम्स बॉन्ड बनना चाहती हैं।