Blog single photo

बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी के संगीत में प्र‍ियंका चोपड़ा देगी स्पेशल परफॉर्मेंस

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के घर इन दिनों जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। इन दिनों ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां शुरु होल गई है। ईशा की शादी का जश्न दादी कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद के साथ शुरू किया जा चुका है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 नवंबर): रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के घर इन दिनों जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। इन दिनों ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां शुरु होल गई है। ईशा की शादी का जश्न दादी कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद के साथ शुरू किया जा चुका है। इसकी शुरुआत डांडिया नाइट के आयोजन से हुई कुछ दिनों पहले ईशा अंबानी और नीता अंबानी की तस्वीरें वायरल  हुई थी। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से शादी करने वाली है।  खबरों की माने तो उदयपुर में शादी से पहले की रस्में होंगी, इसके बाद मुंबई में शादी रचाएंगे।

वहीं खबर है कि ईशा की संगीत सेरेमनी में ईशा की बेस्ट फ्रेंड प्रियंका चोपड़ा स्पेशल परफॉर्मेंस देगी। यह भी कहा जा रहा है कि सभी ने मिलकर प्रियंका चोपड़ा के साथ डांस की प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। आपको बता दें ईशा और देसी गर्ल दोनों बेस्ट फ्रेंड है। दोनों के कई बार एक साथ पार्टी करते देखा गया है। प्रियंका की बैचलर पार्टी में ईशा अंबानी भी नजर आई थी। बता दें पिछले दिनों इटली में ईशा और आनंद की एक शाही सामरोह में सगाई हुई थी जिसमे प्रियंका पहुंची थी।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भी अगले महीले अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही है। 2 दिसंबर को प्रियंका-निक शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों की शादी उदयपुर में होगी। जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन सिंगर एक्टर निक जोनास से शादी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क में उनका ब्राइडल शॉवर हुआ।

Tags :

NEXT STORY
Top