रिसेप्शन में पीएम मोदी से आने से गदगद हुईं प्रियंका, ऐसे कहा थैंक यू

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 दिसंबर): प्रियंका चोपड़ ने मंगलवार को अपनी शादी का दिल्ली एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में प्रियंका और निक के साथ खास मेहमान बने प्रधानमंत्री मोदी। खुद प्रधानमंत्री मोदी रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे और नव विवाहित जोड़े को बधाई और आर्शिवाद दिया। अब प्रियंका ने रिसेप्शन में शरीक होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि, 'हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई। आपके विनम्र शब्दों और आशीर्वाद से प्रभावित हूं।'  

इस ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी साझा कि, जिसमें निक जोनस और उनकी मां मधु चोपड़ा प्रधानमंत्री के साथ बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने स्टेज पर निक जोनस की मां और पिता से पारंपरिक भारतीय अंदाज में हाथ जोड़ कर नमस्कार किया। वहीं रिसेप्शन से लौटने का बाद प्रधानमंत्री मोदी ने प्रियंका और निक को सोशल साइट इंस्टाग्राम के जरिए भी बधाई दी थी।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की। 1 दिसंबर को प्रियंका ने केथोलिक यानि क्रिश्चियन वेडिंग की है। तो वहीं 2 दिसंबर को देसी गर्ल ने हिंदू वेडिंग की है। शादी की सारी रस्में जोधपुर के राजमहल उम्मेद भवन में हुई है। इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। एक्ट्रेस की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी जमकर एंजॉय किया।