बिंदास प्रियंका का बड़ा खुलासा, हां मैंने किया है फोन सेक्स

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ): करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' का यह सीजन सुपरहिट हो गया है। बड़े-बड़े स्टार्स से करन उनकी पर्सनल लाइफ पर सवाल पूछकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करते नज़र आ रहे हैं। पिछले दिनों जैकलिन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर ने भी बड़ी ही बेबाकी से अपनी निजी बातें भी शेयर कीं तो अब इस कड़ी में प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल हो गया है।

दरअसल, करन के शो 'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा उनकी मेहमान बनी हैं। प्रोमो में यह साफ दिख रहा है कि प्रियंका करन के हर सवाल का जवाब बड़ी बेबाकी से देती दिख रही हैं। जहां वो फोन सेक्स करने से लेकर पार्टनर के साथ शॉवर लेने जैसे बोल्ड सवालों पर हामी भरती दिख रही हैं। शो का ट्रेलर लांच हो चुका है और यह ट्रेलर वायरल भी हो गया है। इसे अभी लाखों लोग देख चुके हैं। अब फैंस को तो शो ऑन एयर होने का इंतज़ार है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक अमेरिकी टीवी शो की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं थी, अब वो स्वस्थ्य हैं और जल्द ही शूटिंग पर लौटेंगी ऐसा उन्होंने ट्वीट कर बताया है। बहरहाल, करन के साथ उनके शो का प्रसारण इस रविवार रात 9 बजे स्टार वर्ल्ड चैनल पर होगा।