Blog single photo

हॉलीवुड प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगी चोपड़ा सिस्टर्स

प्रियंका चोपड़ा ने जहा बॉलीवुड-हॉलीवुड में अपना परचम लहराया वहीं परिणीति चोपड़ा का करियर भी आसमान छू रहा है दोनों ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं इसी बीच चोपड़ा सिस्टर्स फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है, . खबर है कि दोनों बहन पहली बार पर्दे पर साथ दिखने वाली है।

 न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 अक्टूबर):  प्रियंका चोपड़ा ने जहा बॉलीवुड-हॉलीवुड में अपना परचम लहराया वहीं परिणीति चोपड़ा का करियर भी आसमान छू रहा है दोनों ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं इसी बीच चोपड़ा सिस्टर्स फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है,  खबर है कि दोनों बहन पहली बार पर्दे पर साथ दिखने वाली है।

जी हां, प्रियंका और परिणीति बहुत जल्द हॉलीवुड प्रोजेक्ट फ्रोजेन 2 में अपनी आवाज देने वाली हैं। प्रियंका और परिणीति दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा-मि‍मी और तिषा अब एल्सा और एना होंगी। हम चोपड़ा सिस्टर्स फाइनली डिजनी के फ्रोजेन 2 में साथ नजर आएंगी। आप लोग हमें देखें इसका इंतजार नहीं कर सकती। मेरा मतलब है हमें सुने, हम इन शानदार और ताकतवर कैरेक्टर्स को हिंदी में जीवन देंगे।

बता दें कि फ्रोजेन 2 का निर्देशन जैनिफर ली और क्रिस बक ने किया है। फिल्म में परिणीति ने एना को और प्रियंका ने एल्सा को आवाज दी है। फिल्म अगले महीने यानी 22 नवंबर को रिलीज होगी।

बता दे कि फ्रोजेन डिजनी की एक एनिमेटेड मूवी है। इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म दो बहनों की कहानी है जिनमें से एक बहन के पास सभी चीज को बर्फ में बदलने की अद्भुत शक्त‍ि होती है। वहीं दूसरी बहन आम लोगों की तरह लेकिन बेहद मजबूत है। वह अपनी बहन को उसकी शक्त‍ि के कारण हो रही परेशानियों से निकालने में मदद करती है।

Tags :

NEXT STORY
Top