'डॉन 3' में शाहरुख के अपोजिट नहीं दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली (20 जून): आपको शाहरुख खान अभिनीत 'डॉन' और 'डॉन-2' याद होंगी। इनमें प्रियंका चोपड़ा ने टफ कॉप- 'रोमा' का रोल प्ले किया था। जिन्हें शाहरुख के अपोजिट कास्ट किया गया था। अब इस फिल्म की तीसरी कड़ी आएगी, लेकिन आपको बता दें इसमें प्रियंका चोपड़ा दिखाई नहीं देगी। बताया जा रहा है, डॉन-3 का हिस्सा बनने से पहले ही प्रियंका ने अपने आपको इससे अलग कर लिया है। 

'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉन-3 को बनाने के लिए इस समय तैयारी की जा रही है। फरहान अख्तर ने पहले से ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म में भी शाहरुख डॉन के किरदार में दिखाई देंगे। लेकिन इसमें प्रियंका चोपड़ा रोमा का रोल प्ले नहीं करेंगी। बताया जा रहा है कि इस रोल को ना तो प्रियंका आगे करना चाहती हैं, ना ही प्रोड्यूसर्स ऐसा चाहते हैं।

इसके बजाय प्रियंका दूसरे हॉलिवुड प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रही हैं। वे जल्द ही क्वांटिको सीजन-2 की शूटिंग शुरू करेंगी। इसलिए वह बॉलिवुड फिल्मों को बड़े ही ध्यान से चूज़ कर रही हैं। प्रियंका की जगह किस एक्ट्रेस को लिया जाएगा, इसपर कई नाम सामने आ रहे हैं। लेकिन अभी ये देखना है कि इस रोल में कौन सबसे अच्छी तरह से फिट होता है।