शादी के बाद इन दो शहरों में होगा प्रियंका-निक का ग्रैंड रिसेप्शन


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (24 नवंबर): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। खबर है कि अगले महीने की 2 तारिख को शादी करने वाले है। निक-प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी। इतना ही नहीं शादी दो रीति-रिवाजो से होगी पहली हिंदू और दूसरी क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी। वहीं अब एक और खबर सामने आ रही है कि शादी के बाद प्रियंका -निक दो  ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करेंगे। पहला मुंबई में है तो वहीं दूसरे दिल्ली में होने की खबर है।



वैसे आपको बता दें कि निक जोनस अपनी दुल्हन को लेने भारत आ गए है। 29 नंवबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसबंर को निक-प्रियंका शादी की है। इतना ही नहीं प्रियंका ने अपनी शादी में सलमान खान, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर को शादी का न्योता दिया है।




इंटरनेशनल सिंगिंग स्टार निक जोनस के प्यार में है गिरफ्तार दो दो बार दुल्हन बनेंगी। प्रियंका की मां चाहती है कि उनकी बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज हो। निक जोनस भी दोनों रीति रिवाज से शादी करेंगी। प्रियंका और निक पहले इंडिया में पूरे रीति और संस्कारों के साथ प्रियंका निक की दुल्हन बनेंगी जिसमें सेहरा पहने निक जोनस प्रियंका के साथ सात फेरे लेंगे। इस देसी वेडिंग में प्रियंका के रिश्तेदार और उनके बॉलीवुड फ्रैंड्स भी शामिल होंगे। प्रियंका की वेडिंग के लिए रेड लहंगा भी फाइनल कर लिया गया है। इस देसी वेडिंग के सेलिब्रेशन का जश्न पूरे तीन दिनों तक चलेगा यानि संगीत, शादी और रिसेप्शन ।





खबर है कि प्रियंका की क्रिश्चयन का गाऊन इंटरनेशनल डिजाइनर बना रहे हैं। अपने खास दिन के लिए देसी गर्ल ने विदेशी डिजाइनर्स हायर किए हैं। क्रिश्चयन वेडिंग के लिए प्रियंका ने राल्फ लोरेन के वेडिंग आउटफिट को चूना है।  लेकिन  सोर्सेज़ की माने तो इंटरनेशनल स्टाईलिस्ट Mimi Cuttrell ही देसी गर्ल को ब्राईडल लुक में तैयार करेंगी। आपको बता दें Mimi फेमस सेलिब्रिटी स्टाईलिस्ट हैं.जिन्होने गीगी हैडिड से लेकर बेला हैडिड, काया गैरबर को स्टाईल किया है।