Blog single photo

पति निक के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के देसी गर्ल अब विदेशी बहू बन गई है। 1-2 दिसंबर को दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग की। बीती शाम दिल्ली में शादी के बाद दोनों का पहला रिसेप्शन ताज होटल में हुआ। जहां प्रियंका-निक के परिवार वाले, करीबी दोस्त और पीएम मोदी पहुंचे।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (5 दिसंबर): बॉलीवुड के देसी गर्ल अब विदेशी बहू बन गई है। 1-2 दिसंबर को दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग की। बीती शाम दिल्ली में शादी के बाद दोनों का पहला रिसेप्शन ताज होटल में हुआ। जहां प्रियंका-निक के परिवार वाले, करीबी दोस्त और पीएम मोदी पहुंचे। प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई। जो खूब वायरल हो रही है। 

वहीं इसी बीच प्रियंका-निक की कई तस्वीरें सामने आई है। जिससे दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तरफ प्रियंका पर फूलों की बरसात हो रही ह तो दूसरी तरफ निक अपनी देसी गर्ल के प्यार में डूबे नजर आ रहे है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही वायरल हुई है।

दोनों की हिंदू वेडिंग 2 दिसंबर की रात हुई वहीं क्रिश्चयन वेडिंग 1 दिसंबर को दोपहर में हुई। दोनों तरह की शादी में प्रियंका बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। हिंदू वेडिंग में लाल रंग के लहंगे में प्रियंका बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं निक जोनस ने क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी पहनी थी। 

दोनों की शाही शादी की तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। प्रियंका और निक ने दोनों ही शादियों को पूरे विधि विधान से किया। इनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

क्रिश्चयन वेडिंग में प्रियंका राल्फ एंड रूसो के व्हाइट गाउन पहना था। व्हाइट गाउन में प्रियंका बहुत खूबसूरत दुल्हन दिख रही थीं। शादी की तस्वीरों में वो बहुत खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि प्रियंका ने अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में हैंड एम्ब्रॉयडेड फ्लोरल गाउन पहना है। उनके इस वेडिंग गाउन की एम्ब्रॉयडी में 1826 घंटे लगे हैं। प्रियंका के हाई नेक कॉलर, फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है। उनके गाउन का वेल 75 फीट लंबा है। इस गाउन का लुक ट्रांसपेरेंट है।

प्रियंका की ब्राइडमेट उनकी मम्मी मधु चोपड़ा बनी थी। शादी के लिए जाते वक्त वो किसी परी की तरह नजर आ रही थी। शादी की तस्वीरों के लिए निक-प्रियंका ने एक बड़ी मैग्जीन के साथ करार किया है। कहा जा रहा है कि शादी की तस्वीरों को 27 करोड़ में बेचा गया। खबर है कि अगला रिसेप्शन प्रियंका मुंबई में करने वाले है। जहां पूरे बॉलीवुड को न्योता दिया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top