प्रियंका-निक की शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई  (28 नवंबर): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका तीन दिन बाद निक जोनस की दुल्हन बनने जा रही है। खबर है कि दोनों इस साल 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ये शादी जोधपुर के उमैद भवन में होगी। शादी एक बार क्रिश्चन रीति रिवाज से होगी और दूसरी बार हिंदु रीति रिवाज से। 

ऐसे में विदेशी मेहमान के नाम सामने आ रहे है खबरों की मने तो ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक भी निक-प्रियंका की शादी में शामिल होने जोधपुर पहुंचेंगे। बता दें कि रॉक ने प्रियंका के साथ बेवॉच में एक साथ काम किया है। वहीं निक जोनास ने उनके साथ जुमानजी फिल्म में काम किया है।

आपको बता दें कि दोनों की शादी को लेकर 29 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सगाई, हल्दी और मेहंदी की अन्य रस्में होंगी। प्रियंका और निक ने वेडिंग वेन्यू के तौर पर जोधपुर के ताज उम्मेद भवन पैलेस को चुना है। लगभग पांच दिन तक इनकी शादी का जश्न होने वाला है। वहीं अब प्रियंका की संगीत सेरेमनी से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है।

खबर के मुताबिक प्रियंका की संगीत सेरेमनी में उनकी मां मधू चोपड़ा भी परफोर्म करने वाली है। मधू चोपड़ा अपनी लाड़ली की शादी के लिए वर्षों से इंतजार कर रही हैं। अब वो बेटी की शादी में जमकर थिरकने वाली है। वहीं प्रियंका भी मम्मी मधू चोपड़ा के साथ परफोर्म करने के लिए एक्साइटेड है। यहां तक कि कई दिनों से प्रियंका मां के साथ डांस की प्रेक्टिस भी कर रही है। मां मधू चोपड़ा के साथ पीसी कत्थक करने वाली हैं। शादी के बाद प्रियंका-निक मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी करेंगे।