27 करोड़ में बिकेंगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (29 सितंबर): देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस संग सात फेरे लेने जा रही है। दोनों की शादी की रस्में आज शाम से शुरू हो जाएंगी। शादी की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं। क्योंकि दोनों ही 2 और 3 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। अब आज दोनों जोधपुर के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों ही एयरपोर्ट पर बेहद खास अंदाज़ में नजर आए। वहीं दोनों ही शादी में खूब धमाल होने वाला है। 

इस बीच सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दीपवीर की तरह ही प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक ने 27 करोड़ं में शादी की तस्वीरें बेचने का फैसला किया है। ऐसे में फैंस को निक और प्रियंका की शादी के लिए थोड़ा इतंजार करना पड़ेगा।

निक प्रियंका शादी के बाद शानदार रिसेप्शन देने वाले हैं जिसमें पहला रिसेप्शन दिल्ली में होने वाला है औऱ दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है। अब इनके दिल्ली रिसेप्शन को लेकर नई खबर आ रही है। खबर के मुताबिक इनका दिल्ली रिसेप्शन 4 दिसंबर को होने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक निक-प्रियंका दिल्ली पहुंचेगे। जहां ये कपल शादी का पहला रिसेप्शन देगा। 

कहा गया है कि इस रिसेप्शन में दोनों के करीबी और कुछ दोस्त मौजूद रहेंगे। इस रिसेप्शन के लिए रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने अपने फेवरेट डायरेक्टर्स में से एक संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स को इन्वाइट किया है। इसके अलावा जयपुर बेस्ड डिजाइनर पुनीत बलाना और साथ ही डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला भी शिरकत करेंगे। 

वहीं दोनों की शादी को फोटोग्राफर की टीम जोश विला कवर करने वाली है। जिनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में इनकी पूरी टीम नजर आ रही है। आज प्रियंका पहले उदयपुर पहुंचेगी। फिर वहां से वो चॉपर (हेलिकॉप्टर) के जरिए उम्मेद भवन तक पहुंचेंगी। दोनों 2-3 दिसंबर को शादी करने वाले है।

सगाई से लेकर हल्दी, मेहंदी की सारी रस्में उम्मेद भवन में होगी। 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे तो वहीं 3 दिसंबर को इनकी क्रिश्चियन वेडिंग होगी। बताया जा रहा है कि शादी में बहुत ही लिमिटेड लोगों को बुलाया गया है। इसके साथ ही 5 दिनों के लिए उम्मेद भवन को भी आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है।