शादी में हुई इस चीज से आज भी नाखुश हैं प्रियंका की सास डेनिस


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (25 मार्च): देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ टाइम बीता रही है। इन दिनों निक और प्रियंक मियामी में छुट्टियां मना रहे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। प्रियंका की शादी को 4 महीने हो गए है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देसी गर्ल की सास यानी डेनिस और ससुर पॉल केविन जोनस शादी से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करते नजर आ रहे हैं ।

इस वीडियो से खुलासा हुआ है कि प्रियंका और निक की शादी में डेनिस को एक चीज की शिकायत रही। जिसका ज्रिक वह इस वीडियो में करती नजर आई। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की सासु मां डेनिस जोनस की शिकायत वेडिंग फोटोज से है। उनका कहना है कि शादी की फोटोज में प्रियंका और निक की ग्रैंड वेडिंग को अच्छे ये जस्टिफाई नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि कपल की शादी बहुत शादनार थी लेकिन वेडिंग फोटोज में वो सही से कैप्चर नहीं हो पाई।


इस वीडियो में निक और प्रियंका की शादी की कुछ तस्वीरों को दिखाया गया है। जिसपर डेनिस बाते करती नजर आ रही है। डेनिस ने कहा, 'प्रियंका-निक की दो वेडिंग सेरेमनी हुई थीं। पहली क्रिश्चियन वेडिंग हुई जिसमें मेरे पति पॉल केविन ने परफॉर्म किया था। 



अगले दिन हिन्दू रीति-रिवाज से शादी हुई। हालांकि तस्वीरें, दोनों ही वेडिंग के साथ न्याय नहीं कर पाईं। प्रियंका बहुत जल्द फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में वो फरहान अख्तर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।