प्रियंका चोपड़ा ने बिपाशा बसु को दी शादी की बधाई

 

नई दिल्ली (7 अप्रैल) :  अब ये राज़ नहीं रह गया है कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु शीघ्र ही 'हेट स्टोरी 3'  फेम करण सिंह ग्रोवर  के साथ शादी करने वाली हैं। लेकिन अभी तक दोनों ने सामने आकर इस बात का एलान नहीं किया है। ना ही अब तक बॉलिवुड से किसी और स्टार ने इस ख़बर पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। लेकिन अब पहली बार एक्ट्रेस और बिपाशा की सहेली प्रियंका चोपड़ा ने इस ख़बर पर पुष्टि की मुहर लगाई है।

प्रियंका ने बुधवार को एक ट्वीट में प्रियंका और करण को शादी के लिए शुभकामनाएं दीं। प्रियंका ने लिखा- मैं सच में अपनी सहेली @bipsluvurself  और उनके हैंडसम दूल्हे @Iamksgofficial के लिए बहुत खुश हूं। आपका (बिपाशा) का सोने का दिल हैं।

कुछ दिन पहले बिपाशा से एक इंवेंट के दौरान उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया था। इसका उन्होंने जवाब दिया था- जब शादी होगी, लोगों को पता चल जाएगा।

ऐसी भी रिपोर्ट हैं कि शादी के इंविटेशन इस हफ्ते के शुरू में दोस्तों और करीबियो को भेजे जा चुके हैं। शायद यही वजह है कि प्रियंका  ने बधाई का ट्वीट किया। सूत्रों के मुताबिक इस महीने के आखिर में बिपाशा के घर पर बंगाली रीति रिवाज से शादी समारोह होगा।

बता दें कि बिपाशा की ये पहली और करण की तीसरी शादी होगी।