प्रियंका ने बताया, हॉलीवुड वाले इसलिए नहीं देते भारतीयों को काम

 

मुम्बई (5 जून): प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ और इंडियन एक्टर्स की हॉलीवुड में उपस्थिति को लेकर बातें की। उन्होंने कहा, “हॉलीवुड फिल्मों इंडियन एक्टर्स ने कई ऐसे रोल निभाएं हैं, जिन्होंने पुरानी धारणाओं को तोड़ा है

हालांकि, ऐसा संभव है कि हर बार हमें अच्छे और मन के मुताबिक रोल न मिलने की संभावना ज्यादा रहती है। जैसा कि मेरे साथ भी हुआ है। मुझे कई बार यह बोला गया है कि मैं इंडियन हूं, इसलिए मैं मेनस्ट्रीम हॉलीवुड में फिट नहीं आ सकती। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है। इसी चीज को हमें बदलने की जरुरत है।

इस बीच प्रियंका को लेकर कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि वह दो और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली हैं। फिलहाल दो फिल्मों ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ में काम करने को लेकर उनसे बातचीत चल रही है।

आपको बता दें कि प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो सीरिज ‘क्वांटिको’ के जरिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी लोकप्रियता हासिल की है। प्रियंका ने कहा है कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कहा, “मेरा हॉलीवुड में काम करना वहां के लोगों को इस बात के लिए उत्साहित करेगा कि वे दक्षिण एशिया को केवल सिंगापुर के प्रिज्म से ही ना देंखे।