'ऐतराज़' के सीक्वल से वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा, अक्षय के साथ कर सकती हैं काम!

मुंबई ( 20 फरवरी ):  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजा रही हैं । लेकिन बॉलीवुड में प्रियंका की वापसी के लिए अबतक कोई फिल्म उन्हें कोई फिल्म नहीं मिल पाई है । अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि प्रियंका आमिर खान के साथ फिल्म एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सैल्यूट से वापसी करेंगी । सबकुछ फाइनल था, आमिर के साथ काम करने के लिए प्रियंका काफी एक्साइटेड थी। लेकिन आमिर ने फिल्म को छोड़ दिया और फिल्म शाहरुख खान के पास पहुंच गई । आमिर फिल्म से निकले तो प्रियंका ने भी फिल्म से एक्जिट कर लिया । अब लीजिए खबर है कि प्रियंका अपनी ही फिल्म ऐतराज के सीक्वल से वापसी कर रही है ।

अब्बास-मुस्तान की इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। वहीं, इस साल के आखिर में ही फिल्म की शूंटिंग शुरू हो सकती है। आपको बता दें कि फिलहाल प्रियंका से फिल्म को लेकर बातचीत की जा रही है ।रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका को फिल्म की कहानी पसंद आई है । फिल्म का टाइटल और कहानी नई होगी । प्रियंका क्वांटिको को खत्म करने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं । बता दें कि ऐतराज में करीना कपूर, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा थे । फिल्म में प्रियंका ने निगेटिव रोल किया था ।

फिल्म हिट हुई थी और प्रियंका के रोल को भी सराहा गया था । सुभाष घई की इस फिल्म को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था ।फिल्म के दौरान ही खबरें आई थी कि अक्षय और प्रियंका का अफेयर शुरू हो गया है । हालांकि बाद में खबरों को गलत बताया गया औऱ कहा गया था कि अक्षय कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे । लेकिन अक्षय ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहते हों । फिलहाल देखते हैं कि क्या इस फिल्म में भी अक्षय और प्रियंका साथ काम करते हैं या नहीं ।