18 करोड़ से भी ज्यादा रुपए में बिकेंगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें

                                                                     Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 नवंबर ): देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बॉलीवुड और हॉलीवुड के ऐसे कपल बन गए हैं कि जिनकी शादी को लेकर सभी जगह उत्साह बना हुआ है। दोनों इस समय उनकी बैचलर पार्टी मना रहे हैं।

गौरतलब है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की जो तस्वीरें होंगी उसके 2.5 मिलियन डॉलर में बिकने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। जोकि भारत की मुद्रा के अनुसार 18 करोड रुपए के आस पास बैठती है। खबरों की मानें तो दोनों 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में शादी करने वाले हैं जिसकी तैयारियां भी जोरों शोरों से शुरू हो गई हैं।

                                                                   Photo: Google

खबरों की मानें तो निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने उनके शादी के एल्बम को अभी से बेच दिया है। इसे कई अंतरराष्ट्रीय मैग्जीन्स ने खरीदने की इच्छा दिखाई थी । यहां तक भी कहा जा रहा है कि एक मैगजीन ने इन फोटो के लिए ढाई मिलियन डॉलर रूपये ऑफर किए हैं। गौरतलब है कि यह फोटो फिर उस मैगजीन में ही सबसे पहले दिखाई देंगे। गौरतलब है कि हॉलीवुड में इस प्रकार का ट्रेंड रहा है कि वहां के सेलिब्रिटी शादी के फोटो वहां की प्रसिद्ध मैगजीन को बेच देते हैं जिनसे मैगजीन को मोटा मुनाफा तो होता ही है। साथ में इन कलाकारों की पैसे शादी में लगे पैसे भी रिकवर हो जाते हैं।

                                                                   Photo: Google

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी बॉय निक जोनास अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तैयारियां जोरों पर हैं और इस बीच दोनों को शादी का लाइसेंस भी मिल गया है। दरअसल अमेरिकी क़ानून के मुताबिक दोनों देशों में वहां के लोगों को शादी के लिए लाइसेंस की जरुरत होती है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों दोनों ब्रेवर्ली हिल्स कोर्टहाउस गए और लाइसेंस के लिए जरुरी दस्तावेज के साथ प्रक्रिया पूरी की। उन्हें लाइसेंस मिल गया है। बताया जा रहा है कि वो इस लाइसेंस के साथ भारत आयेंगे और फिर यहां शादी के प्रमाणपत्र के साथ जब अमेरिका जाएंगे तो वहां उसे सब्मिट करेंगे ताकि दोनों देशों में शादी को कानूनी मान्यता मिले।