Blog single photo

'द स्काई इज पिंक' के सेट पर हुआ प्रियंका-निक की शादी का जश्न, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द अपने विदेशी मंगेतर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनो की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। वहीं प्रियंका शादी से पहले ही अपने काम को पूरा करने में लगी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (25 नवंबर): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द अपने विदेशी मंगेतर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनो की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। वहीं प्रियंका शादी से पहले ही अपने काम को पूरा करने में लगी है। इन दिनों प्रियंका दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी है। 

इस दौरान निक भी फिल्म के सेट पर दिखाई दिए। वहीं फिल्म के सेट पर दोनों ने अपनी शादी का जश्न मनाया। दोनों ने फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटकर जश्न मनाया और खूब मस्ती भी की।

सोशल मीडिया पर इन सेलिब्रेशन की तस्वीरों वायरल हो रही है। इन फोटो में सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और प्रियंका के भाई नजर आ रहे है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 30 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शाही अंदाज़ में शादी करने वाले हैं। 

हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा जोधपुर में पहुंचीं थीं और वहां शादी की तैयारियों का जायज़ा लिया। माना जा  रहा है कि 2 दिसंबर को हिंदू रिवाजों से शादी होगी और 3 को क्रिश्चियन रिवाजों से होगी।

आपको बता दें कि प्रियंका और निक वेडिंग वेन्यू में चॉपर से एंट्री लेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक मेवाड़ हेलिकॉप्टर सर्विस की तरफ से ये सुविधा दी जा रही है। प्रियंका के साथ साथ उनके दोस्त और फैमिली वाले भी हेलिकॉप्टर से ही उम्मेद भवन तक पहुंचेगे। 29 नवंबर औऱ 3 दिसंबर के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया जा चुका है।

 प्रियंका 29 नवंबर को सीधे ही हेलिकॉप्टर से उम्मेद भवन पहुंचेगी। इसके बाद वो शादी करके 3 दिसंबर को वापस हेलिकॉप्टर से उदयपुर आएंगी। प्रियंका के साथ उनके होने वाले पति निक जोनस भी होंगे। वहीं शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन होगा। खबर है प्रियंका-निक के दो रिसेप्शन होंगे। पहला मुंबई और दूसरा दिल्ली में होगा।  

NEXT STORY
Top