हनीमून पर ओमान पहुंचे प्रियंका-निक, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 10 दिन पहले अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी है। शादी के बाद प्रियंका ने दिल्ली में पहला रिसेप्शन दिया था। जिसके बाद ईशा अंबानी की शादी की तैयारियों में लग गई थी। शादी के बाद निक और प्रियंका क्वालिटी टाइम नहीं बिता सके। लेकिन अब खबर है कि निक-प्रियंका अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए है।  




पिछले दिनों दोनों उदयपुर में ईशा अंबानी के संगीत में शामिल थे। लेकिन अब वहीं से दोनों हनीमून के लिए ओमान चले गए हैं।  प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे समंदर किनारे रेत पर NS और PCJ लिखा हुआ है। वहीं प्रियंका ने निक जोनस का नाम लिखा है और दिल के साथ एक किस वाला इमोजी भी बनाया है। ये तस्वीर देखेकर लोकेशन के बारे में कहा जा रहा है कि ये जगह ओमान है।









आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की वेड‍िंग सेल‍िब्रेशन जोधपुर के उम्मेद भवन में 1 और 2 द‍िसंबर को आयोज‍ित किया गया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खास मेहमान के तौर पर पहुंचे। इस रिसेप्शन में प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था जिस पर सिल्वर कलर की कारीगरी की गई थी। 



प्रियंका-निक की शादी 2 रीति रिवाजों के साथ की गई। शादी की तस्वीरों में प्र‍ियंका के वेड‍िंग गाउन, लहंगे से लेकर शाही शादी के बेहतरीन इंतजाम की चर्चा हो रही है।  शादी की तस्वीरों को पीपुल्स मैगजीन ने जारी की थी। 

प्रियंका ने क्रिश्चियन शादी में दुनिया का सबसे लंबा वेल पहना था। इस बारे में उन्होंने कहा था, "मैं कुछ बहुत अनूठा चाहती थी। लाल और सफेद दोनों ही ड्रेसेज मेरे मुताबिक बनाई गई थीं। मैं दुनिया का सबसे लंबा वेल चाहती थी और मुझे वो मिला। 




खबरों कि माने तो 20 दिसंबर को प्रियंका-निक की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है। जिसमे पूरा बॉलीवुड शामिल होगा।