उदयपुर से अमेरिका रवाना हुई बियोंसे, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आई नजर


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 नवंबर): आनंद पीरामल और ईशा अंबानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। ऐसे में दोनों की शादी की रस्में जोरो शोरो से उदयपुर में चल रही है। बीती शाम उदयपुर की खास शाम रही। जहां एक तरफ बॉलीवुड सितारों ने जमकर मस्ती की वहीं अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे ने लाइव परफॉर्मेंस दी।


 सोशल मीडिया पर बेयॉन्स के रॉकिंग परफॉर्मेंस के वीडियो वायरल हो रहे हैं।  बियोंसे ने अपने 60 डांसर के साथ बीती शाम जबरदस्त  परफॉर्मेंस दी। बियोंसे अपने हिट ट्रेक गल लेडीज, ड्रंक इन लव, टेलीफोन, स्वीट ड्रीम आदि पर परफॉर्म किया।
वहीं कुछ देर पहले ही बियोंसे वापस अमेरिका के लिए रवाना हो गई है। एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग फंक्शन में हिस्सा लेने के बाद वे उदयपुर से रवाना हो गई हैं। कैजुअल आउटफिट में नजर आईं बेयॉन्स कूल अंदाज में दिखीं, उन्होंने ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई थी। तस्वीरों में बेयॉन्स ब्लैक गॉगल्स, ओपन हेयर और हुडी से अपने चेहरे को छिपाए हुए नजर आ रही हैं।



आपको बता दें अपनी लाडली बेटी की शादी में मुकेश अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ने वाले। वह अपनी बेटी की सारी ख्वाहिश पूरी करना चाहते है। इसके लिए वह अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे नोल्स को बेटी की शादी में बुलाया था। सूत्रों की मानें तो ईशा अंबानी बियोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं।  ईशा-आनंद 12 दिसंबर को मुंबई में शादी करेंगे। 15 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग पार्टी होगी. रिसेप्शन में खेल, राजनीति, बिजनेस और बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचेंगे।