Blog single photo

हनीमून मनाने स्विट्जरलैंड में पहुंचे प्रियंका-निक जोनास, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों लंदन में जोनस परिवार के साथ अपनी छुट्टियां मना रही थी। सोलश मीडिया पर निक-प्रियंका की जमकर तस्वीरें भी वायरल हुई थी। वहीं अब ये कपल अपना न्यू ईयर और दूसरा हनीमून मनाने स्विट्जरलैंड पहुचा है। निक और प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया रहा है कि दोनों बेहद खूश है। प्रियंका के साथ-साथ निक के दोनों भाई और सोफी टर्नर भी नजर आ रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 दिसंबर): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों लंदन में जोनस परिवार के साथ अपनी छुट्टियां मना रही थी। सोलश मीडिया पर निक-प्रियंका की जमकर तस्वीरें  भी वायरल हुई थी। वहीं अब ये कपल अपना न्यू ईयर और दूसरा हनीमून मनाने स्विट्जरलैंड पहुचा है। निक और प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया रहा है कि दोनों बेहद खूश है। प्रियंका के साथ-साथ निक के दोनों भाई और सोफी टर्नर भी नजर आ रही है।

क्रिसमस के मौके पर प्रियंका ने एक तस्वीरे शेयर की थी तइस तस्वीर में निक जोनस समेत पूरी फैमिली और प्रियंका की मां नजर आई थी। तस्वीरों में इस कपल को अपनी फैमिली के साथ काफी खुश देखा गया। जिससे आपको अंदाजा लग ही जाएगा कि शादी के बाद सभी लोग कितने खुश हैं। हालिया तस्वीरों में निक और प्रियंका को एक-दूसरे का हाथों में हाथ डाले लंदन की सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है।

इसी महीने की 1-2 दिसंबर को निक-प्रियंका शादी के बंधन में बधं थे। दोनों ने अपने-अपने रिति- रिवाजों से शादी की थी। जिसके बाद दोनों ने तीन ग्रैंड सिसेप्शन रखें। दिल्ली वाले रिसेप्शन में पीएम मोदी भी नजर आए थे।  प्री-वेडिंग से लेकर आखिरी रिसेप्शन तक दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।  खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया था। 

कहा  जा रहा है कि निक-प्रियंका की शादी भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब चर्चा में रही है। आपको बता दें हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अगले साल आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है। अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि यह कपल जल्द ही अपने हॉलिवुड फ्रेंड्स और अमेरिका के फैमिली फ्रेंड्स के लिए यूएस में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रख सकता है।  

NEXT STORY
Top