प्रियंका चोपड़ा करेंगी ऑस्कर सेरेमनी में शिरकत

नई दिल्ली(26 फरवरी): एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कन्फर्म किया है कि वह इस साल भी ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में हिस्सा लेंगी। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए इस खबर की पुष्टि की है कि वह 89वें अकैडमी अवॉर्ड (ऑस्कर अवॉर्ड) में शिरकत करेंगी और इस बार भी हॉलीवुड की इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा बनेंगी। इसमें प्रियंका का साथ देंगे हॉलिवुड के फेमस सॉन्ग राइटर और ऐक्टर मिक जैगर।

- प्रियंका के सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर मिक जैगर के साथ नजर आ रही हैं। प्रियंका ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘प्लान चेंज हो गया है। ऑस्कर, हम आ गए हैं।’ हालांकि अभी तक मिक ने यह साफ नहीं किया है कि किन वजहों से वह और प्रियंका साथ थे।

- वैसे यह लगातार दूसरी बार होगा जब प्रियंका ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा बनेंगी। इससे पहले साल 2016 में प्रियंका न सिर्फ ऑस्कर अवॉर्ड्स का हिस्सा बनी थीं, बल्कि उन्होंने अवॉर्ड प्रेजेंट भी किया था। तब उन्होंने लेबनान के डिजाइनर जुहैर मुराद का डिजाइनर सफेद रंग का स्ट्रैपलेस गाउन पहना था।

- इस गाउन के साथ प्रियंका ने अंगूठियां और कान में हीरे की बालियां भी पहनीं थीं, जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था। प्रियंका उन हस्तियों में सातवें नंबर पर रहीं थीं, जिन्हें ऑस्कर अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर चलने और उन्होंने क्या ड्रेस पहनी है, यह जानने के लिए गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था।