परेड की धुन पर थिरकते जेल अधिकारी का विडियो वायरल, सस्पैंड

नई दिल्ली (12 फरवरी): तमिलनाडु के एक जेल अधिकारी को उसका एक विडियो वायरल होने के बाद सस्पैंड कर दिया गया है। 58 वर्षीय पुलिसकर्मी की पहचान शंकरन नाम से हुई है। वायरल विडियो में शंकरन परेड के वक्त एक बंद कमरे में साथियों को खुश करने के लिए परेड की धुन पर डांस करते दिख रहे हैं। 

'मेलऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके ये अजीबोगरीब डांस मूव्स कुछ ही घंटों में सनसनी बन गए। जिसके बाद उनकी इस हरकत पर जांच के आदेश दिए गए। तमिलनाडु के सलेम सेंट्रल जेल के साथियों को परेड में शामिल होना था। यह परेड गणतंत्र दिवस के मौके पर होनी थी। यह विडियो यूट्यूब और व्हाट्सएप पर जंगल में लगी आग की तरह फैल गया। जिससे जेल अधिकारी रातोंरात स्टार बन गया। लेकिन अचानक से किए गए डांस के विडियो वायरल होने के बाद जेलर को सस्पैंड कर दिया गया है। दावा किया गया कि उसकी इस हरकत से जेल सेवा की बदनामी हुई है।

जांचकर्ताओं उन दावों की भी जांच कर रहे हैं कि वह कैदियों को उसके बाल काटने के लिए मजबूर करता था। इसके अलावा उनसे मसाज भी करवाता था। जेल के गवर्नर एमएस कुमार ने स्थानीय मीडिया को बताया, "मैं पुष्टि करता हुं कि इस अधिकारी को सस्पैंशन का नोटिस दिया गया है।"