Blog single photo

आज सोनिया के गढ़ रायबरेली का दौरा करेंगे पीएम मोदी, निशाने पर 2019

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद पीएम मोदी आज यानी कि रविवार को यूपी का दौरा करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ में कई प्रॉजेक्ट्स का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही कुंभ से पहले वह प्रयागराज में कई कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे। पीएम मोदी के इस दौरे को 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले काफी अहम माना जा रहा है।

Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 दिसंबर): पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद पीएम मोदी आज यानी कि रविवार को यूपी का दौरा करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ में कई प्रॉजेक्ट्स का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही कुंभ से पहले वह प्रयागराज में कई कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे। पीएम मोदी के इस दौरे को 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले काफी अहम माना जा रहा है।

बता दें कि पीएएम मोदी रविवार को पहली बार यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में होंगे। वह रेल कोच फैक्ट्री का जायजा लेंगे और कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में अपने पहले दौरे में पीएम को महिलाओं और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। केंद्र सरकार की नीतियों से नाराज किसानों और महिलाओं को एकजुट करने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता गांव-गांव पहुंच रहे हैं। रायबरेली के बाद पीएम प्रयागराज जाएंगे।

बता दें कि रायबरेली में पीएम आधुनिक रेल कोच फैक्ट्री का अवलोकन और नवनिर्मित कोच का शुभारंभ करेंगे। इसके अलावा वह कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद इसके बाद दोपहर करीब 12:30 बजे वह प्रयागराज में होने वाले कुंभ मेले के कंट्रोल रूम में पहुंचेंगे और आईसीसी कंट्रोल रूम का शुभारंभ करेंगे। संगम पर गंगा पूजन और स्वच्छा कुंभ प्रदर्शनी का अवलोकन करने के बाद प्रयागराज किले में अक्षय वट के दर्शन करेंगे। अपने दौरे के अंत में वह बमरौली हवाई अड्डे के नए टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top