Blog single photo

इस एक्ट्रेस ने बेटे को दिखाई पीएम मोदी की तस्वीर, बेटा बोला मोदी जी!

लीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग कुछ दिनों से अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वही अब एक्ट्रेस और 2014 में चंडीगढ़ लोकसभा सीट से आप AAP की उम्मीदवार रहीं गुल पनाग का अपने बेटे के साथ एक वीडियो को लेकर चर्चा में है। गुल पनाग ने पीएम मोदी को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुल पनाग के बेटे के वीडियो को रीट्वीट कर आशीर्वाद दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 अक्टूबर):   बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग कुछ दिनों से अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वही अब एक्ट्रेस और 2014 में चंडीगढ़ लोकसभा सीट से आप AAP की उम्मीदवार रहीं गुल पनाग का अपने बेटे के साथ एक वीडियो को लेकर चर्चा में है। गुल पनाग ने पीएम मोदी को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुल पनाग के बेटे के वीडियो को रीट्वीट कर आशीर्वाद दिया है।

दरअसल, गुल पनाग ने अपने बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनका बेटा निहाल एक मैगजीन के कवर पेज पर पीएम मोदी की फोटो देखता है और पहचान लेता है। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'तो अब निहाल मैगजीन और न्यूजपेपर्स में पीएम नरेंद्र मोदी को पहचानने लगा है। ज्यादातर सुबह वह खुशी से मुझे उनकी तरफ इशारा करते बताता है। मैंने बड़ी मुश्किल से कैमरे के सामने उससे ऐसा करवाया।

वो वीडयि काफी क्यूट है जिसमें उनका बेटा प्यारी से आवाज में मोदी कहता दिख रहा है। उसके बाद पीएम मोदी ने इस वीडियो को रीट्वीट किया और कहा- उन्हें यह विडियो काफी पसंद आया और उन्होंने निहाल के भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, 'बेहद प्यारा! निहाल को मेरा आशीर्वाद। वह भविष्य में जो भी करे उसके लिए शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि उसे आपके रूप में एक अच्छा गुरु और गाइड मिलेगा।'

इससे पहले गुल पनाग के पिता ने भी गुल और उनके बेटे निहाल की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थीं। बता दें कि गुल पनाग भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वो लगातार अपने बेटे के साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं गुल पनाग 1 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म बायपास रोड में नजर आने वाली हैं, जबकि इससे पहले वो फैमिली मैन वेबसीरीज में दिखाई दी थीं। 

Tags :

NEXT STORY
Top