प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर फैन्स के साथ की चैट, बताई दिली की बात, लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

नई दिल्ली ( 3 फरवरी ): बॉलीवुड कलाकार प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया और जन्मदिन को एन्जॉय करने के बाद प्रीति ने ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ चैट किया। उन्होंने अपने फैन्स के जवाबों के दिल खोलकर जवाब दिये। किसी ने उनसे पूछा कि आपने जन्मदिन के मौके पर क्या किया तो उन्होंने बताया कि दिन भर वह काम में व्यस्त रहीं और शाम को अपने दोस्तों के साथ मौके को एन्जॉय किया।

ट्विटर चैट के दौरान प्रीति ने बताया कि अभी उन्होंने 'भैया जी सुपरहिट' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। प्रीति ने बताया कि उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई 'रईस' और 'काबिल' देखी। 'काबिल' की तारीफ करते हुए प्रीति ने कहा कि 'कोई मिल गया' के बाद रितिक की यह सबसे अच्छी परफॉमेंस है और रितिक-यामी गौतम ने उन्हें रुला दिया।

एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वह शाहरुख के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगी? प्रीति ने कहा, 'मुझे स्क्रिप्ट दीजिए मैं जरूर उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। ट्विटर पर चैट के दौरान शाहरुख के एक फैन प्रीति से पूछ लिया कि शाहरुख का नंबर मिलेगा क्या? प्रीति ने कहा कि शाहरुख से मांगो।

किसी ने प्रीति से पूछा कि आपने अपनी जिंदगी के अतीत में ऐसा कुछ किया है जिसे आप ठीक करना चाहेंगी तो प्रीति ने कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी में हर अच्छी-बुरी चीज से कुछ न कुछ सीखा है इसलिए मैं उसे नहीं बदलना चाहूंगी। मेरे पिता के गुजरने के अलावा जिंदगी में कोई अफसोस नहीं है।'

एक फैन ने प्रीति से पूछा कि शादी करने के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया है तो प्रीति ने मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा, 'पहले मैं लॉस ऐंजेलिस घूमना खूब पसंद करती थी पर अब मेरे पति इंडिया आना पसंद करते हैं।' प्रीति ने सालभर पहले ही अपने अमेरिकी दोस्त जीन गुडइनफ के साथ शादी की है। किसी और ने प्रीति से शादी के बारे में कुछ अनुभव साझा करने को कहा तो प्रीति ने कहा, 'मुझे लगता है कि एक दूसरे का सम्मान करने की जरूरत होती है।