IPL मैच के बाद भड़कीं प्रीति जिंटा: संजय बांगड़ ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली(13 मई): किंग्स इलेवन पंजाब को मिली हार के बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा को गुस्सा आ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैच के बाद उन्होंने अपनी टीम के कोच संजय बांगड़ को जमकर गालियां दीं। अब इस पूरे मामले में कोच संजय बांगड़ का बयान आया है। 

कोच बांगड़ ने कहा है, ''कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तिल का ताड़ बना दिया गया है। मुझे किसी ने गाली नहीं दी।'' इससे पहले, प्रीति ने भी कहा था कि मेरी बांगड़ से महज 20 सेकंड बात हुई थी। किसी के साथ मिसबिहेव नहीं हुआ। यह विवाद बीते सोमवार आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ पंजाब की एक रन से हुई हार से जुड़ा है। 

संजय बांगड़ ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है- आरसीबी के खिलाफ एक रन से हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के ओनर्स के साथ बातचीत हुई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तिल का ताड़ बना दिया गया और मनगढ़ंत कहानियां लिखी गईं। नजदीकी मुकाबलों में मिली हार से दुख होता है लेकिन टीम अच्छा खेल रही है। मुझे किसी ने अपशब्द नहीं कहे। पंजाब की टीम टूर्नामेंट में बने रहने के लिए जुझारू प्रदर्शन करती रहेगी।

बता दें कि सोमवार को हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को हरा दिया था। इस हार के बाद प्रीति गुस्सा हो गईं। मिली जानकारी के अनुसार वो कोच संजय बांगड़ द्वारा चुने गए बैटिंग ऑर्डर से खुश नहीं थीं और मैच खत्म होते-होते उन्होंने बांगर जमकर गालियां दी। इतना ही नहीं, प्रीति ने उन्हें बर्खास्त करने की धमकी भी दी।

प्रीति का मानना था कि अक्षर पटेल से पहले फरहान बेहरादीन को भेजने के कारण उनकी टीम मैच हारी।