युवराज से अपने रिश्ते पर प्रीति जिंटा ने किया ये खुलासा!

नई दिल्ली(23 अप्रैल): बॉलिवुड एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा हाल ही में शादी की बंधन में बंधी हैं। प्रीति ने तो अपनी शादी को सुर्खियों से दूर रखा। लेकिन कभी उनके टीम के अहम सदस्य रहे स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की शादी को लेकर प्रीति ने चुप्पी तोड़ी है। 

एक कॉन्फ्रेंस में प्रीति से जब युवी की शादी के बारे में पूछा गया थो तो प्रीति ने इस सवाल को ना टालते हुए कहा, क्या आप उनकी शादी की तारीख जानते हैं? मैं खुश हूं कि उनकी शादी हो रही हैं। हमारे बीच बहुत अच्छी बॉंडिंग है। वह हमारे टीम का एक हिस्सा थे और हमने साथ में उतार और चढ़ाव दोनों देखे हैं।

युवराज से अपने संबंध को लेकर प्रीति ने क्या कहा

प्रीति ने कहा कि मैं एक निजी इंसान हूं। मेरे जिंदगी को लेकर इतना कुछ लिखा गया, इसको देखकर मैं हैरान होती हूं। अब मैं इसके बारे में सोचती ही नहीं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जो दिल से जुड़ी हैं। मुझे युवराज और ब्रेट ली से जोड़ा गया उसको मैं कभी नहीं भूल सकती। वे हमारे भाई हैं। मैं रक्षाबंधन के दिन उनके पास जाऊंगी।  

बता दें की युवराज सिंह ने बॉलिवुड अभिनेत्री हेजल कीच से पिछले साल सगाई कर ली और जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं। प्रीति ने भी पिछले ही महीने अपने से 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड जीन गुडएनफ से शादी रचा ली। गुडएनफ अमेरिका के बिजनेसमैन हैं और उम्र में वो प्रीति से 10 साल छोटे हैं।