प्रीति अपनी शादी की तस्वीरों को नीलाम करेंगी, चैरिटी में देंगी रकम

नई दिल्ली (20 फरवरी) :  बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और अमेरिका के टॉप फाइनेंशियल कंस्लटेंट जीन गुडएनफ की शादी की तारीख को लेकर तस्वीर अभी तक साफ़ नहीं हुई है। लेकिन इतना तय है कि इस शादी में कई इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज़ शिरकत करेंगी। इनमें एंजेलिना जोली, ब्रैड पिट, जॉर्ज कलूनी, अमल अलामुद्दीन जैसे गेस्ट्स का नाम लिया जा रहा है।

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति और जीन ने फैसला किया है कि वो अपनी शादी की तस्वीरों को नीलाम करेंगे। इससे जो भी पैसा मिलेगा उसे चैरिटी संगठन को दे दिया जाएगा। प्रीति एक ऐसे चैरिटी संगठन को सपोर्ट करती हैं जो बच्चों को शिक्षित करने के साथ वृद्धों की देखभाल करता है। प्रीति और जीन चाहते हैं कि ज़िंदगी के बेहतरीन लम्हों का इस्तेमाल समाज को कुछ बेहतर देने में किया जाए।  

प्रीति और जीन ने बेश तारीखों का खुलासा नहीं किया हो लेकिन ऐसी चर्चा है कि दोनों अप्रैल में लॉस एंजिलिस में शादी के बंधन में बंधेंगे। जीन मार्शल स्कूल ऑफ बिज़नेस से ग्रेजुएट हैं। वे एन-लाइन एनर्जी नाम की हाइड्रोइलैक्ट्रिक कंपनी के वाइस प्रेज़ीडेंट हैं। बता दें कि प्रीति के भाई मनीष परिवार सहित अमेरिका में ही रहते हैं। प्रीति की कुछ साल पहले अमेरिका दौरे पर जीन से पहली बार मुलाकात हुई थी।