Blog single photo

हार के बाद सहवाग पर भड़की पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा !

आईपीएल में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब को करारी हार का सामना करना पड़ा। जोस बटलर की उम्दा बल्लेबाजी के बाद अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के ‘करो या मरो' के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हराकर अपना वजूद बनाये रखा।

नई दिल्ली (09 मई): आईपीएल में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब को करारी हार का सामना करना पड़ा। जोस बटलर की उम्दा बल्लेबाजी के बाद अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के ‘करो या मरो' के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हराकर अपना वजूद बनाये रखा।

रिपोर्ट के मुताबकि पंजाब की इस हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी निराश और गुस्से में नजर आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के बाद प्रीति जिंटा की टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग से बहस हुई। 

सवाई मानसिंह स्टेडियम पर पंजाब की टीम रायल्स के खिलाफ आज तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है और यह सिलसिला कायम रहा। इस जीत के साथ रॉयल्स अब अंकतालिका में आखिरी पायदान से ऊपर छठे स्थान पर पहुंच गई जबकि पंजाब 10 मैचों में छह जीत के बाद 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है।

Tags :

NEXT STORY
Top