'प्रत्यूषा की खुदकुशी संवेदनहीन, दुनिया लूजर्स को पसंद नहीं करती'

नई दिल्ली (5 अप्रैल) :  एक्ट्रेस-सांसद हेमा मालिनी ने प्रत्यूषा बनर्जी की 'आत्महत्या' और इससे जुड़े तमाम सनसनीखेज़ विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। हेमामालिनी ने ट्विटर पर कहा कि ईश्वर की दी हुई जान को किसी को भी लेने का अधिकार नहीं है।

हेमा मालिनी ने तल्ख शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, "ये सभी संवेदनहीन आत्महत्याएं जिनसे कुछ हासिल नहीं होता। ज़िंदगी ईश्वर का हमें जीने के लिए दिया हुआ तोहफा है। इसे अपनी इच्छा से समाप्त नहीं किया जा सकता। हमें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है।"

एक और ट्वीट में हेमा मालिनी ने कहा, किसी को भी सभी मुश्किलों से ताकत और बहादुरी के साथ लड़कर कामयाब होना सीखना चाहिए। दबाव के आगे झुकना और आसानी से हार मान लेने से कुछ नहीं होता। दुनिया फाइटर्स को पसंद करती है लूज़र को नहीं।

हेमा मालिनी ने कहा कि ये सिर्फ मीडिया की भूख के लिए चारा होता है जो सेलेब्रिटी सुसाइड को तब तक खींचता है जब तक कुछ नया सनसनीखेज़ नहीं हो जाता। फिर वो पिछले को भुला देता है।

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने बीते शुक्रवार को आत्महत्या कर ली थी। पुलिस प्रत्यूषा की मौत के कारण को लेकर अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।