प्रत्यूषा की मौत पर हैरान टीवी इंडस्ट्री, जानिए किसने क्या कहा...

मुंबई (2 अप्रैल): प्रत्युषा की आत्महत्या की खबर से पूरा टीवी इंडस्ट्री हैरान है। उसकी उम्र महज 24 साल थी। बता दें कि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस मामले का जांच कर रही है।

प्रत्यूषा बनर्जी की खुदकुशी की खबर सुनकर पहले तो लोगों को विश्वास नहीं हुआ और जब हुआ तो उनके घर के बाहर लोगों का तांता लग गया। हर कोई ये सोचकर हैरान था कि 24 साल की उम्र में प्रत्यूषा बनर्जी ने कैसे मौत को गले लगा लिया। 

टीवी कलाकार डॉली बिंद्रा भी प्रत्यूषा को आखिरी बार देखने पहुंचीं। उन्होंने कहा कि वो आत्महत्या नहीं कर सकती लेकिन वजह का पता जांच के बाद ही चल पाएगा। बिंद्रा के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज इस से हैरान दिखे। करन जौहर ने ट्वीट में लिखा, ''This is just so sad...and a wake up calm to families and friends who don't consider depression a medical condition...RIP''

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'Deeply saddened by the news about #PratyushaBanerjee. May God give her family the strength to deal with this loss. भगवान आत्मा को शान्ति दे।'

संभावना सेठ ने लिखा, 'Shocking..Cant believe this news..RIP'

बता दें कि प्रत्यूषा ने शुक्रवार की शाम को अपने घर पर ही फांसी लगा ली थी। बाद में उसे कोकिलाबेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।