चार्जशीट के बाद प्रत्यूषा का ब्वॉयफ्रेंड राहुल फरार

मुंबई (24 जुलाई): बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी की मौत मामले में आरोपी ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का नाम चार्जशीट में सामने आने के बाद से वह फरार चल रहा है। राहुल की तलाश में पुलिस छापे मार रही है।

पिछले हफ्ते कोर्ट ने इस मामले में राहुल की एंटिसिपेटरी बेल खारिज कर दी थी। इसके बाद से ही वे गायब बताए जा रहा है। बता दें कि राहुल पर प्रत्यूषा को सुसाइड के लिए उकसाने, धमकी देने और परेशान करने का आरोप लगा है। एक अप्रैल को मुंबई में प्रत्यूषा की लाश उसके फ्लैट पर पंखे से लटकी मिली थी।

पिछले हफ्ते ही पुलिस ने दायर की 1011 पेज की चार्जशीट... - 1011 पेज की चार्जशीट में पुलिस ने राहुल को धारा 306, 323, 504 और 506 के तहत आरोपी बनाया है। - चार्जशीट में प्रत्यूषा के साथ मारपीट का भी जिक्र है। पुलिस ने 45 गवाहों के दर्ज बयान भी कोर्ट में पेश किए हैं। - प्रत्यूषा-राहुल राज के बीच आखिरी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पेश की है। - राहुल की दोस्त सलोनी शर्मा, प्रत्यूषा की मां और प्रत्यूषा के इनकम टैक्स रिटर्न का ब्योरा भी पेश किया गया है। - जिस दिन चार्जशीट पेश की गई थी उस वक्त कोर्ट में राहुल भी मौजूद था।