प्रत्यूषा बनर्जी मौत: मांग में सिंदूर और पीठ पर था ब्वॉयफ्रेंड के नाम का टैटू

मुंबई (3 अप्रैल): प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज से आज भी पूछाताछ कर सकती है। कल देर रात तक भी पुलिस ने राहुल राज से पूछताछ की थी। करीब पांच घंटे की लंबी पूछताछ के बाद राहुल राज को पुलिस ने जाने दिया। हालांकि उसे अभी क्लीन चिट नहीं दी गई है और पुलिस दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है। इधर, सूत्रों ने बताया कि प्रत्यूषा ने अपनी पीठ पर ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के नाम का टैटू गुदवाया था।

पांच घंटे लंबी पूछताछ के बाद बांगुर नगर पुलिस स्टेशन से प्रत्यूषा बनर्जी का ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज जब बाहर निकला तो उसका सवालों से सामना हुआ। राहुल राज बोला वक्त आने पर सब बताऊंगा। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने अपनी पूछताछ में राहुल से झगड़े को लेकर कई सवाल किए जिनका जवाब राहुल ने सही तरह से नहीं दिया। 

पुलिस - क्या सुसाइड से पहले आपका प्रत्यूषा के साथ कोई झगड़ा हुआ था। राहुल - नहीं ऐसा कोई झगड़ा नहीं हुआ।

सूत्रों के मुताबिक राहुल ने पुलिस पूछताछ में इस बात से भी इनकार किया है कि उसने मॉल में प्रत्यूषा पर हाथ उठाया।

पुलिस - क्या प्रत्यूषा के साथ झगड़े में आपने उन पर हाथ उठाया  राहुल - नहीं, झगड़े की बात गलत है। 

दरअसल आरोप है कि सुसाइड वाले दिन यानी शुक्रवार को ही प्रत्यूषा का राहुल से बड़ा झगड़ा हुआ था। सूत्रों के मुताबिक बहस ज्यादा बढ़ने पर राहुल ने प्रत्यूषा को थप्पड़ भी मारा था। लेकिन पुलिस पूछताछ में वो ऐसे किसी झगड़े से इनकार कर रहा है।

राहुल भले ही झगड़े की बात से इनकार कर रहा है लेकिन असली सच उस कैमरे में कैद है जिस मॉल में ये कथित झगड़ा हुआ। मलाड मॉल का वो सीसीटीवी कैमरा पुलिस खंगालने की तैयारी में है और अगर उसमे झगड़े की तस्वीरें सामने आईं तो राहुल राज की दिक्कत बढ़ सकती है। वहीं दूसरी तरफ प्रत्यूषा के परिवार वाले सुसाइड पर सवाल उठा रहे हैं और राहुल का परिवार बचाव कर रहा है।

सुसाइड की वजह की जांच के बीच कल प्रत्य़ूषा का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सिर्फ 25 साल की छोटी सी उम्र में सबको छोड़कर जानेवाली प्रत्यूषा की आखिरी विदाई के वक्त सभी आंखें नम हो गईं।

पर्दे की बड़ी आनंदी सबको अलविदा कह चली गई है। लेकिन पीछे छोड़ गई सैंकड़ों सवाल। जिनके जवाब सामने आने पर ही प्रत्य़ूषा को इंसाफ मिल सकेगा।