पहले भी खुदकुशी की कोशिश कर चुकी थीं प्रत्यूषा!

मुंबई(2 अप्रैल): 'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। प्रत्यूषा ने शुक्रवार को अपने घर में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। 

टीवी पर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए दिखने वाली प्रत्यूषा की निजी जिंदगी में काफी तनाव था। खबरें यहां तक आ रही हैं कि प्रत्यूषा ने इससे पहले भी खुदकुशी की कोशिश की थी।

प्रत्यूषा के पहले ब्यॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा ने खुलासा किया है कि जब वो दोनों रिश्ते में थे तब प्रत्यूषा ने चलती कार से कूदकर जान देने की कोशिश की थी। हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो गया था। और करीब 2 साल पहले प्रत्यूषा ने मकरंद के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत की थी। प्रत्युषा और मकरंद साल 2009 में रिलेशनशिप में आए थे।

कौन है मकरंद मल्होत्रा?

मकरंद मल्होत्रा मुंबई के एक कारोबारी हैं। वे बिजनेस के अलावा एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं।  - प्रत्यूषा और मकरंद साल 2009 में रिलेशनशिप में आए थे। लेकिन 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।  - प्रत्यूषा ने मकरंद पर दु‌र्व्यवहार करने और उनके पिता के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप भी लगाया था। - उस वक्त ये इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था और पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। - हालांकि, तब मकरंद ने प्रत्यूषा की ओर से लगाए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। - उन्होंने कहा था कि प्रत्यूषा ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि अब वह किसी और के साथ डेटिंग करने लगी है।