प्रत्यूषा की नौकरानी ने किए चौंका देने वाले खुलासे, किया हैरान

नई दिल्ली(11 अप्रैल): बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी की मौत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब प्रत्यूषा की नौकरानी रेणु सिन्हा ने एक इंटरव्यू में बेहद चौंकाने वाली बात कही।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेणु ने कहा कि वैसे तो प्रत्यूषा के पास काफी पैसे थे लेकिन कई छोटे-मोटे कामों के लिए वो मुझ से पैसे लेती थीं, प्रत्युषा के सभी एटीएम, क्रेडिट कार्ड आदि राहुल ने अपने पास रख लिए थे। रेणु ने कहा कि प्रत्युषा और उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज के बीच अक्सर झगड़ा होता था। राहुल के कारण ही प्रत्यूषा की मां मुंबई छोड़कर चली गई थी, लेकिन जाते हुए उन्होंने प्रत्यूषा पर नजर रखने को कहा था। राहुल अक्सर झगड़ा करके बाहर चला जाता था।

रेणु ने कहा कि वह प्रत्यूषा के काफी करीब थी, वह रेणु को दीदी कहकर बुलाती थी। प्रत्यूषा छोटे शहर के मध्यमवर्गीय परिवार से थी। उन्हें डर था कि अगर राहुल से संबंध तोड़े तो इसका असर उनके करियर पर पड़ सकता है और परिवार की भी बदनामी होगी।  रेणु ने बताया कि शायद प्रत्यूषा की कोई और भी मजबूरी थी जिसकी वजह से वो राहुल को छोड़ नहीं पा रही थी। राहुल की पूर्व गर्लफ्रेंड भी प्रत्यूषा को भला बुरा कहती थी। प्रत्युषा खुद पर पैसा खर्च नहीं कर पाती थी। वह न बाहर जाकर खाना खा पाती थी और न फिल्में देखती थी।