अर्जुन तेंदलुकर के चयन पर उठे विवाद पर प्रणव के पिता ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली(1 जून): वेस्ट जोन अंडर-16 क्रिकेट टीम में मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के चयन प लगातार सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस टूर्नामेंट में प्रणव धनावड़े को नजरअंदाज कर अर्जुन को रखा गया है। पूरे मामले में अब प्रणव के पिता प्रशांत धनावड़े ने कहा है अर्जुन तेंडुलकर और प्रणव को लेकर मीडिया में गलत खबर फैलाई जा रही है।

क्या कहा प्रणव के पिता ने

 प्रशांत धनावड़े ने कहा कि MCA की 2015-16 की अंडर-16 टीम में अर्जुन शामिल हैं। उस टीम में प्रणव का नाम नहीं है। परफॉर्मेंस के आधार पर MCA अंडर-16 टीम में शामिल प्लेयर्स का सिलेक्शन ही जोनल टीम के लिए होता है। जब प्रणव उस टीम में था ही नहीं, तो जोनल टीम में उसके सिलेक्शन का सवाल ही नहीं उठता। साथ ही, प्रणव ने 1009* रन की रिकॉर्ड इनिंग भी अंडर-16 टीम का सिलेक्शन होने के बाद खेली है।

बता दें कि जनवरी में प्रणव ने इंटर स्कूल भंडारी ट्रॉफी के लिए 323 बॉल में 129 चौके और 59 सिक्स के साथ 1009* रन बनाए थे। प्रणव के पिता ने कहा कि दोनों युवा प्लेयर अंडर-19 कैम्प में खेल रहे हैं और अपने टैलेंट के बल पर ही आगे बढ़ रहे हैं। दोनों 16 साल के हो चुके हैं। अर्जुन ऑलराउंडर हैं तो प्रणव विकेटकीपर-बैट्समैन।