News

प्रकाश जावडे़कर ने चिदंबरम पर साधा निशाना, बोले- जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर (prakash javadekar) ने पी. चिदंबरम (p chidambaram) पर निशाना साधा है। जावड़ेकर ने कहा कि चिदंबरम ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया। प्रकाश जावड़ेकर (prakash javadekar) ने कहा, पी. चिदंबरम जी ने पहले ही दिन अपनी जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है।

prakash javadekar

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 दिसंबर):  केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर (prakash javadekar) ने पी. चिदंबरम (p chidambaram) पर निशाना साधा है। जावड़ेकर ने कहा कि चिदंबरम ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया। प्रकाश जावड़ेकर (prakash javadekar)  ने कहा, पी. चिदंबरम जी ने पहले ही दिन अपनी जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है। अदालत ने उन्हें जमानत के लिए एक शर्त के रूप में केस से संबंधित मामले में कोई सार्वजनिक बयान नहीं देने को कहा था, लेकिन चिदंबरम जी ने आज कहा कि एक मंत्री के रूप में उनका रिकॉर्ड बहुत स्पष्ट था। 

जावड़ेकर (prakash javadekar)  ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं को बताया कि उच्चतम न्यायालय (SC) ने चिदंबरम को जमानत देते हुये कहा था कि वह विचाराधीन मामले के बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं देंगे, लेकिन चिदंबरम ने आज यह बयान दिया कि बतौर मंत्री उनका रिकॉर्ड बिल्कुल साफ है। जावड़ेकर ने कहा, चिदंबरम के खिलाफ यही तो आरोप है कि उन्होंने मंत्री पद पर अपना कर्तव्य निभाते हुये भ्रष्टाचार किया, उनके खिलाफ यही तो मुकदमा है। चिदंबरम खुद ही स्वयं के निर्दोष होने का प्रमाणपत्र दे रहे हैं। यह अदालत की शर्तों का उल्लंघन है।

जावड़ेकर ने चिदंबरम के जम्मू कश्मीर में आजादी नहीं होने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा, आजादी तो 1975 में नहीं थी जब देश में प्रेस की स्वतंत्रता को खत्म करके सेंसरशिप लाया था। आज जम्मू कश्मीर में समाचार पत्रों का प्रकाशन और समाचार चैनलों का प्रसारण नियमित प्रसारण हो रहा है। 

इससे पहले पी. चिदंबरम ने कहा, बिना आरोप के नेताओं को हिरासत में लिया जा रहा है। कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) में लोगों की आजादी छीन ली गई। अर्थव्‍यवस्‍था पर सरकार सक्षम नहीं है। पी। चिदंबरम बोले, मैं उन नेताओं के बारे में विशेष रूप से चिंतित हूं, जिन्हें बिना किसी आरोप के हिरासत में लिया जा रहा है। अगर हमें अपनी स्वतंत्रता को संरक्षित रखना है तो पहले उनकी स्वतंत्रता के लिए हमें एकजुट होकर लड़ना चाहिए।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top