प्रज्ञा ठाकुर पर प्रियंका गांधी का निशाना, बोलीं- बापू का हत्यारा देशभक्त? हे राम!

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(16 मई): प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी लगातार घिरती जा रही है। कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान पर बीजेपी पर हमले और तेज कर दिए हैं। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा- बापू का हत्यारा देशभक्त? हे राम!

वहीं साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया है। बीजेपी ने कहा है कि यह साध्वी प्रज्ञा का व्यक्तिगत बयान है, इस बयान का पार्टी से कोई लेना देना नहीं।बीजेपी ने कहा है कि हम साध्वी से इस मामले में माफी मांगने के लिए भी बोलेंगे। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने कमल हसन के नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का हिन्दु आतंकी वाले बयान पर  हमला बोला था।

अभिनेता कमल हसन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था। आगे प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए, ऐसे लोगों को जनता चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी।

दरअसल, कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकवादी करार दिया था. उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल हुआ था। अब साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ताजे विवादित बयान ने एक बार फिर से विपक्ष को हमला करने का हथियार दे दिया है। इससे पहले भी नाथूराम गोडसे को लेकर विवाद हो चुका है।

नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसके बाद गोडसे को फांसी की सजा दे दी गई थी, वहीं, बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान की कड़ी निंदा की है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, 'साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी सहमत नहीं है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. इस मामले में पार्टी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से स्पष्टीकरण मांगेगी, उनको अपने इस बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।