प्रद्युम्न के पिता का बयान, हरियाणा के मंत्री ने कहा- न करें CBI जांच की मांग

नई दिल्ली ( 15 नवंबर ): प्रद्युम्न मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने किया है। वरुण ने बताया कि सीबीआई जांच की घोषणा से एक दिन पहले कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने परिवार से सीबीआई जांच की मांग न करने को कहा था।

वरुण ठाकुर का आरोप है कि हरियाणा सरकार के मंत्री राव नरबीर सिंह ने 14 सितंबर को गुरुग्राम स्थित उनके घर आए थे। वहां उन्होंने कहा था कि सीबीआई सिर्फ एक बड़ा नाम है। उसके पास काम का इतना बोझ है कि जांच लंबी जाएगी। हरियाणा पुलिस सीबीआई से बेहतर जांच एजेंसी है। वह समय पर रिपोर्ट देगी। इसलिए वह सीबीआई जांच की मांग न करें।

प्रद्युम्न के पिता के आरोप पर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर ने सफाई दी है। राव नरबीर का कहना है कि प्रद्युम्न की हत्या के बाद 9 सितम्बर को मैं उनके घर गया था और मैंने कहा था ऐसा नहीं होता की पहले दिन ही सीबीआई जांच दे दी जाए और पहले 4-5 दिन हरियाणा पुलिस को जांच करने दे संतुष्ट नही होंगे तो सीबीआई जांच करवा देंगे। 

राव ने कहा 4-5 दिन बाद में सीएम के साथ प्रद्युम्न के घर गया और सीएम ने सीबीआई जांच देने की घोषणा कर दी। राव ने कहा प्रद्युम्न के अंतिम संस्कार के बाद मैं फिर सीएम को लेकर गया। अगर मेरे मन मैं खोट होता तो सीएम को पीड़ित परिवार के घर ले जाकर सीबीआई जांच की मांग नहीं करता।

वहीं कैबिनेट मंत्री की सफाई के बाद वरुण ठाकुर ने कहा कि मंत्री जी उनके घर आए थे और उन्होंने कहा था कि सीबीआई जांच में एक साल का समय लग जाएगा। जिस पर उन्होंने कहा था कि आप सीबीआई जांच के लिए हमारी बात मान लीजिए आगे जो होगा वो हम देख लेंगे।